Saturday, September 28, 2024

बिहार में बागमती नदी में नाव पलटी, 12 से अधिक बच्चे लापता

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद सहायक थाना क्षेत्र में गुरुवार को बागमती नदी में एक नाव पलट गई। इस घटना में एक दर्जन से अधिक बच्चे लापता बताए जा रहे हैं।

बताया जाता है कि बच्चे नाव पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। इस नाव में करीब 30 से 35 लोग सवार थे, जिनमे महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। बागमती नदी के मधुरपट्टी घाट से नाव कुछ दूर आगे बढ़ी थी कि नाव पानी में समा गई। बताया जा रहा है कि करीब 20 लोग तैरकर बाहर निकल गए, जबकि 10 से 15 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंच गई है और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। स्थानीय गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं। लापता होने वालों में अधिकांश स्कूली बच्चे बताए जा रहे हैं।इस बीच, घटना के बाद गांव में चीख पुकार मच गई। मधुरपट्टी घाट पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए हैं।

मुजफ्फरपुर( ईस्ट ) के डीएसपी सहियार अख्तर भी घटनास्थल पर पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है उन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि कुछ बच्चे लापता हैं लेकिन अभी सही संख्या नहीं बताई जा सकती। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गुरुवार को मुजफ्फरपुर के दौरे पर हैं। उन्होंने इस मामले पर कहा कि जिलाधिकारी को मामले की जांच के लिए कहा गया है। जो भी पीड़ित परिवार होगा उसे मदद दी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय