Monday, May 20, 2024

मेरठ में गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करने से घरवाली ने रोका, तो पति ने दे दिया जहर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रेमिका से फोन पर बात करने का विरोध करने पर एक युवक ने पहले पत्नी से मारपीट की। फिर उसे पानी में घोलकर जहरीला पदार्थ पिला दिया। मौके पर पहुंचे भाई ने बेहोशी की हालत में बहन को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के सुहेल गार्डन 100 फुटा रोड निवासी सलीम पुत्र अब्दुल हमीद ने बताया कि पांच साल पहले उसकी बहन इरम की शादी किदवई नगर गली नंबर दो निवासी दानिश पुत्र अब्दुल रहमान के साथ हुई थी। आरोप है कि दानिश का किसी महिला से अफेयर चल रहा है। वह प्रेमिका के चक्कर में आए दिन उसकी बहन के साथ मारपीट करता रहता था। 15 दिन पहले बहन ने पति दानिश के खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान कर दिया था। इसके बाद बहन उनके घर आ गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पांच दिन बाद दानिश ने पंचायत में अपनी गलती मान ली थी और इरम को अपने साथ ले गया था। शुक्रवार रात में दानिश फोन पर प्रेमिका से बात कर रहा था। इरम को पता चला तो उसने विरोध कर दिया। जिस पर दानिश ने मारपीट करते हुए इरम की पीठ में नुकीली चीज से प्रहार कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद दानिश ने उसे पानी में घोलकर जहरीला पदार्थ दे दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

सलीम ने बताया कि पड़ोसियों ने मामले की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचा और अपनी बहन को बेहोशी की हालत में मेडिकल कालेज ले गया। जहां पर चिकित्सक ने पुलिस का मामला होने की बात कहकर उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह लिसाड़ी गेट थाने पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय