Sunday, May 19, 2024

सपा केवल पीडीए की बात करती है, हमने काम किया : योगी आदित्यनाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को घोसी विधानसभा के उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे। भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग केवल पीडीए की बात करते हैं। जबकि भाजपा की सरकार ने पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि घोषी के उपचुनाव में एक तरफ कारसेवकों पर गोली चलवाने हैं तो दूसरी तरफ अयोध्या में राम मंदिर बनवाने वाले हैं, आपको तय करना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गरीब, पिछड़े, दलित व अल्पसंख्यकों को आवास मिला है। गरीबों के घर में एक-एक शौचालय बनवाया गया। सपा सरकार चीनी मिलों को बंद करती थी। हमारी सरकार चीनी मिलों को चालू करवा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

योगी ने कहा कि घोसी का उपचुनाव महत्वपूर्ण है, इसका महत्व वही समझ पाएंगे जिन्होंने 2005 में हुए मऊ के दंगों को नजदीक से महसूस किया होगा। तत्कालीन सपा सरकार में दंगाई खुलेआम असलहे लहराते हुए निर्दोषों की हत्या कर रहे थे। उस वक्त न तो केंद्र की कांग्रेस सरकार कुछ बोली न ही राज्य की सपा सरकार कुछ कर पाई थी, उस दंगें में कहीं यादवों की हत्या हुई तो कहीं दलितों की हत्या हुई।

उन्होंने कहा कि दंगों के वक्त मैं गोरखपुर से सांसद था, तब दंगाबाजों के खिलाफ लड़ने के लिए मैं ही गोरखपुर से चला था। भाजपा सरकार में अब गुण्डे माफियाओं के अंदर डर है।

जनसभा में सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एनडीए के पक्ष में वोट डलवाने की अपील करते हुए कहा कि दारा सिंह चौहान 50 हजार वोट से चुनाव जीतेंगे।

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि आज की तारीख में हमारा एक ही दल एनडीए है। हमें अंग्रेजों के साथ विपक्ष ने भी उजाड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने वाली सपा ने भी हमारा हक नहीं दिया। योगी और मोदी की सरकार हमारे समाज का सम्मान कर रही है।

घोसी से भाजपा उम्मीदवार दारा सिंह चौहान ने कहा कि घोसी की जनता भाजपा को जितायेगी। उन्होंने कहा कि अगर मैं घोसी से जीता तो विकास करूंगा।

जनसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी, राज्यमंत्री गिरीश यादव समेत कई भाजपा नेता उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय