Sunday, May 12, 2024

कानपुर में छात्रावास में मिला एमबीबीएस छात्र का शव, हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। बिठूर थाना क्षेत्र स्थित रामा यूनिवर्सिटी परिसर में बने छात्रावास के बेसमेंट में रविवार की सुबह एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र का शव खून से लहूलुहान पाया गया। पुलिस कमिश्नर डॉ. आर.के. स्वर्णकार ने सहयोगी अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की।

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि मथुरा के रहने वाले साहिल सारस्वत (24) रामा यूनिवर्सिटी परिसर में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह ओल्ड बॉयज हॉस्टल के रूम नम्बर 127 में रहता था। रविवार की सुबह विश्वविद्यालय परिसर स्थित हॉस्टल के भूतल में जब वहां कार्यरत सुरक्षाकर्मी पहुंचा तो साहिल सारस्वत का शव जमीन पर मिला। उसके शरीर से खून निकला रहा था। यह देखते ही उसने तत्काल काॅलेज प्रशासन एवं पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। घटनास्थल की जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त कानपुर आर.के. स्वर्णकार मौके पर पहुंचे। उनके साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी और क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद थी। पुलिस मृतक छात्र के रूम पार्टनर से भी पूछताछ कर रही है। वारदात के संबंध में परिवार के लोगों को खबर दी गई है। पुलिस का कहना है कि उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया उसकी मौत गंभीर चोट आने के बाद हुई है। मामले की जांच अभी जारी है। परिवार के सदस्य पहुंचे थे और कोई तहरीर देते है तो आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। छात्र साहिल के मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय