Wednesday, July 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में लापता युवक का शव शुकतीर्थ गंगा में बहता मिला, पुलिस जांच में जुटी

मोरना। शुकतीर्थ गंगा घाट के पास बने पुल पर मरम्मत का कार्य कर रहे व्यक्तियों की नजर गंगा में बहते शव पर पड़ी, जिसकी सूचना शुकतीर्थ चौकी पुलिस को दी गयी। शव को बाहर निकलवाया गया। पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू किये गये।

कुछ देर बाद शव की शिनाख्त चौरावाला निवासी युवक कपिल जाटव के रूप में हुई। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया व घटना की जाँच शुरू कर दी है। ककरौली थाना क्षेत्र के गाँव चौरावाला के जाटव कॉलोनी निवासी 3० वर्षीय कपिल पुत्र चन्द्रपाल मजदूरी का कार्य करता था तथा शाम के समय सामान्य सामान की बिक्री की दुकान को चलाता था। गुरुवार की शाम कपिल बिना बताये कहीं चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाम तक कपिल के घर न लौटने पर उसकी तलाश शुरू की गयी किन्तु उसका कोई पता न चल सका। शुक्रवार दोपहर बाद भोपा थाना क्षेत्र के शुकतीर्थ स्थित गंगा घाट के पास गहरे पानी से कपिल के शव को बरामद किया गया। मृतक की शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।

मृतक कपिल सेंडो बनियान और लोवर पहने था। मृतक कपिल के परिवार में पिता चन्द्रपाल के अलावा दो भाई सचिन व नितिन हैं, जो वर्तमान में गोवा में रहकर मजदूरी का कार्य करते हैं। सचिन शादी शुदा है।जिसकी पत्नी चौरावाला में ही रहती है। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय