Tuesday, October 22, 2024

पैपराजी पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी, वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। इतना ही नहीं, वह हर साल कृष्ण के जन्मदिन के दिन डांस करती हैं और सभी को हैरान कर देती हैं। हाल ही में हेमा मालिनी का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में उन्होंने पैपराजी पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

पैपराजी से हेमा मालिनी की नाराजगी

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वे वॉक करते नजर आ रही हैं। बाद में जब उनकी नजर पैपराजी पर पड़ती है तो उनके चेहरे पर नाराजगी साफ झलकती है। “आप यहां क्यों आएं हैं?” वे पैपराजी से बात करते नजर आ रहे हैं। तब सभी उन्हें “हैप्पी दिवाली” कहते हैं। हेमा ने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं। इसके बाद, चेतावनी के साथ, वह सभी को किनारे हटने के लिए कहती है। बाद में एक आदमी उनके साथ तस्वीरें लेने आता है। हेमा मालिनी दूर से ही उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती हैं।

हेमा मालिनी को लेकर नेटिज़न्स नाराज

जैसे ही हेमा मालिनी का यह वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने उनके व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की। ‘जूनियर जया बच्चन’, ‘जया पार्ट-2’ कहा कर नेटिजेंस ने हेमा मालिनी से नाराजगी जाहिर की है। पिछले कुछ सालों से हेमा मालिनी की कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। हालांकि, वह अक्सर स्टेज पर डांस करती नजर आती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय