Friday, May 17, 2024

जोमैटो ने होम-स्टाइल खाने की डिलीवरी की शुरू, सिर्फ 89 रुपये में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने बुधवार को कहा कि वह किफायती दामों पर घर जैसा ताजा खाना डिलीवर करेगा। जोमैटो एवरीडे वर्तमान में केवल गुरुग्राम के चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है, होम-स्टाइल फूड केवल 89 रुपये से शुरू होता है।

अपने वित्त वर्ष 2023 के तीसरी तिमाही के परिणामों में, जोमैटो ने कहा था कि यह जोमैटो इंस्टेंट सेवा को फिर से तैयार करने पर काम कर रहा है, ताकि वह अपने ग्राहकों को सस्ती कीमतों पर होम-स्टाइल के पके हुए भोजन की पेशकश कर सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने कहा, अब घर का बना हुआ सस्ता भोजन की सुविधा का अनुभव करें, असली होम शेफ द्वारा डिजाइन किए गए मेनू के साथ। हम आशा करते हैं कि यह आपको अपने घर की याद दिलाएगा।

पौष्टिक भोजन परोसने के लिए फूड पार्टनर होम शेफ के साथ सहयोग करेंगे।

कंपनी ने कहा, बस मेनू ब्राउज करें, अपने भोजन को अनुकूलित करें, और गर्म और स्वादिष्ट भोजन मिनटों में आपके दरवाजे पर पहुंचा दिया जाएगा।

जोमैटो के अनुसार, भारत जैसे बाजार में यह एक बड़ा अवसर है और वर्तमान में अपेक्षाकृत अप्रयुक्त है।

कंपनी ने जनवरी में जोमैटो गोल्ड नामक एक नया सदस्यता कार्यक्रम शुरू किया।

जोमैटो गोल्ड का मुख्य आकर्षण ‘ऑन टाइम गारंटी’ है।

गोल्ड मेंबर्स को पीक ऑवर्स के दौरान अधिक रेस्त्रां तक प्राथमिकता पहुंच मिलती है और डिलीवरी और डाइनिंग-आउट दोनों पर कई रेस्त्रां से ऑफर मिलते हैं।

जोमैटो के अनुसार, हमने अपनी इंटरसिटी डिलीवरी को प्रसिद्ध रेस्तरां (इंटरसिटी लीजेंड्स) से विशेष रूप से गोल्ड मेंबर्स के लिए उपलब्ध कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय