Friday, April 19, 2024

सतीश कौशिक के निधन पर रो पड़ा बॉलीवुड, सदमे में है इंडस्ट्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई की ज्यादातर बॉलीवुड हस्तियां अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हैं कि सतीश कौशिक, अब नहीं रहे। सतीश कौशिक का 66 वर्ष की आयु में बुधवार देर रात निधन हो गया। अनुपम खेर ने गुरुवार सुबह अपने दशकों पुराने दोस्त की मौत की पुष्टि सोशल मीडिया पर शेयर करके की। इसके बाद सुबह से ही बॉलीवुड सेलेब्स एक्टर के लिए अपने दिल छू लेने वाले मैसेज शेयर कर रहे हैं।

नीना गुप्ता ने एक वीडियो साझा करते हुए सतीश को अलविदा कहा। उन्होंने वीडियो में कहा कि सतीश और मेरा साथ सालों पुराना है और मैं उसकी पत्नी और बेटी वंशिका के लिए हमेशा हूँ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभिषेक बच्चन ने लिखा, “हमारे प्यारे सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। सबसे कोमल, दयालु और प्यार करने वाला व्यक्ति। हमेशा खुश और मुस्कुराते रहे। बॉलीवुड के लिए एक बड़ा नुकसान। रेस्ट इन पीस डियर सतीश अंकल। हम सब आपको मिस करेंगे।”

करण जौहर ने लिखा, “जागने के बाद यह सबसे दुखद और बेहद चौंकाने वाली खबर है… इतना मजबूत अभिनेता और बेहद दयालु व्यक्ति…। आरआईपी सर … यह हमारे सिनेमा के लिए एक गंभीर क्षति है ”

जावेद अख्तर ने मंगलवार की होली बाश से सतीश के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “सतीश, जो प्यार और हास्य से भरा हुआ था, लगभग चालीस साल से मेरे लिए एक भाई की तरह था। वह मुझसे बारह साल छोटा था। सतीश जी, आपकी बारी नहीं थी।

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने लिखा, ”अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में सुनकर मैं बहुत सदमे में हूं, जो हमेशा जीवंत, ऊर्जावान और जीवन से भरपूर थे। उन्हें बॉलीवुड और लाखों प्रशंसकों द्वारा बेहद याद किया जाएगा, मेरी गहरी संवेदनाएं उसके परिवार के सदस्यों को।”
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सतीश कौशिक की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा ”RIP”।

रितेश देशमुख ने पोस्ट किया, ”विश्वास नहीं होता कि आप चले गए। आपकी हंसी अब भी मेरे कानों में गूंजती है। एक दयालु और उदार सह-अभिनेता होने के लिए धन्यवाद, एक मूक शिक्षक होने के लिए धन्यवाद। आपको याद किया जाएगा, आपकी विरासत हमारे दिलों में जीवित रहेगी।

दिव्या दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ”इस भयानक खबर को सुनकर सदमे में हूँ। !! उनमें जीवन और सिनेमा के लिए उत्साह था। सबसे संवेदनशील और प्यारे लोगों में से एक.. मैं आपकी गर्मजोशी और जिस तरह आप मुझसे मिले, हंसते हुए कहा, कभी तो बूरा काम कर लड़की..बहुत जल्दी चले गए आप। आरआईपी सतीश कौशिक जी। आप बहुत खास थे”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय