Saturday, May 18, 2024

उद्धव ठाकरे के आवास के सामने बम विस्फोट की धमकी, मातोश्री के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री बंगले के बाहर बम विस्फोट की धमकी मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को मिली है। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मातोश्री के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। इसके साथ ही तमिलनाडु पुलिस नियंत्रण कक्ष में भी मुंबई में बम विस्फोट की धमकी मिली है। इसके बाद मुंबई क्राइम ने मुंबई के संवेदनशील ठिकानों पर भी सुरक्षा तगड़ी कर दी है।

पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बताया कि वह मुंबई-गुजरात ट्रेन में यात्रा कर रहा था। अज्ञात व्यक्ति ने उस ट्रेन में यात्रा कर रहे 4 से 5 मुस्लिम व्यक्तियों की बातचीत सुनने के बाद कंट्रोल रूम को यह जानकारी दी है। फोन करने वाले ने बताया कि यह मुस्लिम युवक उर्दू में दक्षिण मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर किराये पर कमरा लेने की चर्चा कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तमिलनाडु पुलिस कंट्रोल रूम को भी मुंबई में बम विस्फोट की धमकी भरा फोन आया है। मुंबई में बम की धमकी भरा कॉल मिलने के बाद तमिलनाडु पुलिस ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम और राज्य पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित कर दिया है। मुंबई में बम की धमकी के बाद पुलिस व्यवस्था अलर्ट मोड पर है।

शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राऊत ने बताया कि राज्य सरकार अपने विपक्षियों के साथ बदला लेने की नीति पर काम कर रही है। इसी वजह से उद्धव ठाकरे व उनके आवास की सुरक्षा घटा दी गई है। अगर उद्धव ठाकरे अथवा उनके आवास पर कोई अप्रिय घटना होती है तो इसकी सारी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।

उधर, शिंदे समूह के प्रवक्ता ने कहा कि राज्य सरकार उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर मिली धमकी को लेकर गंभीर है। उद्धव ठाकरे ही नहीं, राज्य के हर व्यक्ति की सुरक्षा को लेकर सरकार सतर्क है। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय