Tuesday, May 7, 2024

मैट पर खिलाड़ियों की बॉन्डिंग ने प्लेऑफ तक पहुंचने में मदद की: हरियाणा स्टीलर्स कोच मनप्रीत सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पंचकुला। प्रो कबड्डी लीग सीजन-10 में शुक्रवार को हरियाणा स्टीलर्स ने तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स को 39-32 से हराकर छठा और अंतिम प्लेऑफ स्थान हासिल किया। हरियाणा स्टीलर्स पंचकुला में अपने घरेलू फैन्स के सामने छह प्लेऑफ टीमों में से एक के रूप में पुणेरी पलटन, जयपुर पिंक पैंथर्स, दबंग दिल्ली के.सी., पटना पाइरेट्स और गुजरात जायंट्स के क्लब में शामिल हो गए।

टूर्नामेंट के प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई करने के बारे में हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच मनप्रीत सिंह ने कहा, “हम अपने घरेलू चरण के दौरान प्लेऑफ स्थान बुक करके बहुत खुश हैं और पंचकुला चरण की जीत के साथ शुरुआत करना भी बहुत अच्छा है। मैं सीज़न से पहले सोच रहा था कि खिलाड़ियों के लिए मैट पर मजबूत बंधन होना ज़रूरी है और सीज़न के दौरान ऐसा हुआ है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीम पर उनके प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर मुख्य कोच ने कहा, “मैं खिलाड़ियों के लिए एक बड़े भाई की तरह हूं। टीम में सभी खिलाड़ी वास्तव में अच्छे हैं। युवाओं ने इस सीज़न में बहुत कुछ सीखा है और मुझे भी कई चीजें सिखाई हैं। युवा खिलाड़ियों ने टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ अच्छा तालमेल बना लिया है।”

मनप्रीत ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ टीम के प्रदर्शन के बारे में कहा, “पटना पाइरेट्स ने कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाया और हमने जो गलती की वह यह थी कि हमने उनके लिए कोई योजना नहीं बनाई। उन्होंने हमें थोड़ा आश्चर्यचकित किया। हमें टीम की स्थिति को समझने में थोड़ा समय लगा। कुल मिलाकर हमारी टीम अच्छा खेली।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने अगले मैच में स्टीलर्स की टीम में कोई बदलाव करेंगे? इस पर मुख्य कोच ने कहा, “निश्चित तौर पर हम अपने अगले तीन लीग चरण के मैचों में कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाएंगे। लेकिन हम निश्चित रूप से हर मैच जीतने की कोशिश करेंगे। हम निश्चित रूप से यू मुंबा टीम के सभी खिलाड़ियों के लिए एक योजना बनाएंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय