Saturday, May 18, 2024

बोनी कपूर ने मेगास्टार अनिल कपूर के साथ झगड़े की अफवाह पर लगाया विराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। फिल्म मेकर बोनी कपूर ने स्पष्ट किया है कि उनकी टिप्पणी कि अनिल कपूर ‘नो एंट्री-2’ के सीक्वल में मेगास्टार को नहीं लेने के कारण उनसे ‘नाराज’ हैं। उन्होंने कहा, “मैं हैरान हूं कि जब मैंने कहा कि अनिल मुझसे नाराज हैं” तो प्रेस ने एक लाइट हार्टेड ह्यूमर पर मुद्दा बनाया। फैक्ट यह है कि मैं जिस फिल्म को मैं बना रहा हूं, उसमें सलमान खान या अनिल नहीं हैं, क्योंकि वे दोनों बहुत बिजी स्टार्स हैं। इसलिए, उनके साथ इसे बनाने के बारे में सोचने के बजाय मैंने यंग जनरेशन के साथ सीक्वल बनाने का फैसला किया।”

उन्होंने आगे कहा, “यह सोचना कि उनमें से कोई भी मुझसे नाराज हो सकता है क्योंकि वे ‘नो एंट्री’ के सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं, यह पूरी तरह से बेतुका विचार है। नो एंट्री सीक्वल को शायद उनकी जरूरत पड़ी होगी लेकिन उन्हें सीक्वल की जरूरत नहीं है। यह कमेंट साफ साफ सिर्फ ह्यूमर में कहा गया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बोनी ने कहा कि अनिल एक बिजी स्टार हैं, जो अपने करियर के टॉप पर हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि अगले दो सालों तक अनिल के पास कोई डेट्स नहीं हैं। फिर भी, चूंकि मेरी कमेंट को गंभीरता से लिया गया है, इसलिए मुझे यह स्पष्ट करना चाहिए कि एक पल के लिए भी मैंने यह कमेंट को सीरियसली नहीं कहा। अगर यह कमेंट गलत तरीके से अनिल तक पहुंचा है, जिससे वह दुखी हो सकता है, तो मैं अपने भाई से बात करूंगा और इसे स्पष्ट करूंगा। हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बढ़े हैं, कठिन समय में एक-दूसरे के लिए मौजूद रहे हैं और हम दोनों के बीच यह कभी नहीं बदलेगा।

अनिल कपूर अब सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘सूबेदार’ में दिखाई देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय