Sunday, April 28, 2024

कार की टक्कर से युवक की मौत होने पर नहर में फेंकने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत के निकट पर्यवेक्षण में 25 जून को थाना छपार पुलिस द्वारा एक्सिडेंट में मृत व्यक्ति को गाडी में डालकर नहर में फैंकने वाले 2 अभियुक्तों को गौपाली मार्ग खुड्डा मार्ग मोड से गिरफ्तार कर थाना छपार पर दर्ज मुकदमे का सफल अनावरण किया गया।

अभियुक्तगण के कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट गाडी बरामद की गयी है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना छपार पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्तों ने अपने नाम मौहम्मद दिलखुश पुत्र स्व. रियासत निवासी ग्राम बचीटी थाना देवबन्द व मौहम्मद उस्मान पुत्र स्व. शराफत निवासी बचीटी थाना देवबन्द बताया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ के दौरान अभियुक्त मौहम्मद दिलशाद उपरोक्त द्वारा बताया गया कि 22 जून को मैं अपनी स्विफ्ट कार से मुजफ्फरनगर से रोहाना जा रहा था। सीएनजी पम्प के पास मेरी गाडी से टक्कर लगने पर एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया था। मेरे द्वारा घायल को अस्पताल में दिखाने के लिए उसे अपनी गाडी में लेटा दिया गया तथा गाडी को मुजफ्फरनगर की तरफ लाने लगा, परन्तु रास्ते में ही घायल व्यक्ति की मृत्यु हो गयी। मै काफी घबरा गया था तथा ड्राइविंग लाइसेंस न होने के कारण मेरे द्वारा अपने साथी मौहम्मद उस्मान उपरोक्त को मौके पर बुलाया गया तथा हम दोनों द्वारा शव को चरथावल क्षेत्र में एक सुनसान स्थान पर रजवाहे मे फैंक दिया था। थाना छपार पुलिस द्वारा पूर्व में ही मृतक का शव बरामद किया जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय