Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में सडक हादसे में दो जागरण पार्टी कलाकारों की दुखद मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।   ककरौली में दर्दनाक सड़क हादसे में दो जागरण कलाकारों की दुखद मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड दिया।

दिल्ली में देर रात जागरण में हिस्सा लेकर कुछ लोग टाटा मैजिक गाड़ी में सवार होकर लौट रहे थे। रविवार सुबह 9 बजे के करीब जब टाटा मैजिक दौलतपुर तिराहा के समीप पहुंची, तो मोरना की ओर से आ रही अनियंत्रित बस ने उसमें टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगने से टाटा मैजिक में सवार लोग गंभीर घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार टाटा मैजिक गाड़ी चालक 25 वर्षीय शुभम उर्फ शिवम पुत्र राकेश कुमार, 18 वर्षीय कृष्ण पुत्र मांगेराम निवासीगण ग्राम चैरावाला, 25 वर्षीय लाखन पुत्र राकेश निवासी गांव भेडाहेडी थाना भोपा, राकेश निवासी चौरावाला, सागर निवासी मेरठ और लक्ष्मी चंद निवासी मेघाखेड़ी गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद प्राइवेट बस चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पीआरवी पहुंची और ग्रामीणों की मदद से टाटा मैजिक में फंसे घायलों को निकलवाया तथा एम्बुलेंस की मदद से सभी को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। पीआरवी 223० पर तैनात कांस्टेबल सुमित भाटी ने बताया कि चिकित्सकों ने 18 साल के कृष्णपाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर अवस्था में शुभम को रैफर कर दिया गया था। परिजन शुभम को मेरठ के आनन्द हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान शुभम ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में टाटा मैजिक आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी।

शुभम के पिता राकेश कुमार ने बताया कि शुभम ही गाड़ी चला रहा था। वो लोग शनिवार की शाम दिल्ली में जागरण करने के लिए गये थे और वहां से जागरण समाप्त होने पर सवेरे अपने गांव के लिए लौट रहे थे। गांव के पास जब वो दौलतपुर मार्ग पर पहुंचे तो यह हादसा हो गया। इस हादसे में मारा गया कृष्ण कुमार उनका पोता है। एक ही परिवार में दो मौत होने से कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय