Saturday, May 18, 2024

मेरठ में महिला के साथ बाउंसर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, कई लाख हड़पने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ निवासी महिला के साथ हरिद्वार में दुष्कर्म की कोशिश की गई। यही नहीं बाउंसर ने कनपटी पर पिस्टल लगाकर धमकी भी दी। आरोप है कि बाउंसर ने कई लाख रुपये भी हड़प लिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में एक महिला के साथ बाउंसर ने दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोप है कि उसके कई लाख रुपए हड़प लिए। परिजनों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ कई बार मारपीट की गई। पीड़िता ने आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ पल्लवपुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

पीड़िता द्वारा थाने में दी तहरीर में बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान उसको बाउंसर की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट की। जिस पर एक युवक ने उनसे संपर्क किया। उस पर विश्वास कर काम पर रख लिया।
आरोप है कि युवक काम के बहाने उन्हें हरिद्वार ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पिस्टल कनपटी पर लगाकर जान से मारने की धमकी दी। वह सपा नेत्री का एटीएम कार्ड इस्तेमाल करता था। उसने एटीएम कार्ड से 7.45 लाख रुपये कई बार में निकाल लिए।

 

बताया गया कि आरोपी ने अपनी बहन, भाई और जीजा ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। सोने की चेन, लॉकेट और अंगूठी भी छीन ली। आरोपी के भाई और जीजा ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपी तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय