Monday, May 20, 2024

ब्रजेश पाठक का आरोप- घोसी में सपा गाड़ियों में भरकर बाँट रही है नोट, प्रत्याशी का बेटा पुलिस को रहा है धमका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने रविवार को लखनऊ में पत्रकार वार्ता में कहा कि घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के पुत्र सुजीत सिंह खुलेआम कुरथी जाफरपुर पुलिस चौकी के आरक्षी को फोन कर चौकी इंचार्ज को धमका रहे हैं। जिसका ऑडियो उनके पास आया। इस मामले में सम्बंधित थाना में प्रत्याशी पुत्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। भाजपा संगठन के कार्यकर्ता निर्वाचन आयोग से भी इसकी शिकायत करेंगे।

उपमुख्यमंत्री ने धमकी भरे ऑडियो के बारे में कहा कि सुधाकर सिंह जो घोसी में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं, उनके पुत्र ने एक आरक्षी को फोन कर कहा कि आप यादव समाज के हो फिर भी हमारी पार्टी के पक्ष में काम नहीं कर रहे हो। आपके जो चौकी इंचार्ज है, वो दलित हैं उन्हें हम आकर जूते से पीटेंगे। प्रत्याशी पुत्र के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज है। इसमें तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ब्रजेश पाठक ने घोसी उपचुनाव से मिली जानकारी के बारे में कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग गाड़ियों में रुपये भरकर घूम रहे हैं। उपचुनाव को प्रभावित करना चाहते हैं। इसकी शिकायत निर्वाचन अधिकारी से करेंगे। गुंडे, माफियाओं को चुनाव से दूर रखा जाये। इनके डीएनए में गुंडई है, ऐसे माफियाओं को घोसी उपचुनाव क्षेत्र से बाहर कराया जाये।

उन्होंने कहा कि घोसी में कुछ समय पहले दो दलित परिवार में हत्या और एक ब्राह्मण परिवार में हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के परिवार पर आरोप लगा था। समाजवादी पार्टी में रहने के लिए बड़ा माफिया होना जरुरी है। जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरीब कल्याण योजना ने भरोसा जीता है। सरकार गरीब कल्याण के लिए कार्य कर रही है। भाजपा अपने जनता के लिए किये गये कार्यों को लेकर चुनाव मैदान में है, जबकि समाजवादी पार्टी गुंडों को लेकर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय