Sunday, May 19, 2024

बीजेपी को बागेश्वर में सेंट्रल ऑब्जर्वर से नाराजगी, मुख्य चुनाव आयुक्त से मिला प्रतिनिधिमंडल, की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रतिनिधिमंडल ने बागेश्वर उपचुनाव को लेकर मुख्य चुनाव अधिकारी से भेंट की है। इस दौरान सेंट्रल ऑब्जर्वर पर पूर्वाग्रह से ग्रसित होने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की।

पार्टी के चुनाव आयोग संपर्क विभाग के प्रभारी और प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से नियुक्त सेंट्रल ऑब्जर्वर राजेश कुमार का आचरण अशोभनीय और संदेहास्पद है। वह भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रहे हैं और अधिकारियों पर भी अनुचित दबाव बना रहे हैं। इससे चुनाव की निष्पक्षता बाधित हो रही है। उन्होंने मामले का संज्ञान लेकर तत्काल कार्यवाही की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुनीत मित्तल ने बताया कि हैरानी की बात है कि जहां अधिकारियों को निष्पक्ष. बिना भय. बिना द्वेष के चुनावों में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए, वहीं सेंट्रल ऑब्जर्वर कांग्रेस पार्टी के सक्रिय सदस्य के रूप में कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार को परोक्ष और अपरोक्ष रूप से लाभ पहुंचा रहे हैं, जिससे चुनाव की निष्पक्षता प्रभावित हो रही है।

प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मामले की गंभीरता को देखते हुए यथाशीघ्र मामले का संज्ञान लेकर त्वरित उचित कार्यवाही करने का अनुरोध किया।

प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे इस चुनाव में सामने से अपनी करारी हार को देखकर बुरी तरह बौखला गई है। तमाम प्रकार के षड्यंत्र, कुचक्र रचकर अधिकारियों को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रही है।

इस संदर्भ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि उक्त अधिकारी बिहार सरकार में कार्यरत हैं और किसी राजनीतिक दल के इशारे पर कार्य कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय