Tuesday, June 25, 2024

धीरेंद्र शास्त्री को इंस्टाग्राम पर मिली जान से मारने की धमकी, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बरेली। बागेश्वर धाम से चर्चा में आए सनातन धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बरेली में एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी है। उसने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। इस मामले में हिन्दू संगठनों ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकाने वाला युवक हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठोरा निवासी अनस अंसारी है। उसने इंस्टाग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी बना रखी है। इसी आईडी से उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ पोस्ट की है। उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है। विवादित पोस्ट की स्क्रीन शॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में पुलिस की तरफ से हाफिजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंटेलिजेंस भी मामले की छानबीन में जुट गई है। ये पता लगाया जा रहा है कि अनस अंसारी किसी आतंकी संगठन से तो जुड़ा हुआ नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय