Friday, September 20, 2024

जज्बा दौड़ एपिसोड 10: देश के शहीदों को समर्पित जज्बा दौड़- सत्य प्रकाश

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

मुजफ्फरनगर। जज्बा दौड़ का दादसवां एपिसोड का आयोजन 11 अगस्त को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कराया जायेगा। इस कार्यक्रम में पड़ोसी जनपदों से भी युवा आकार प्रतिभाग करते हैं। जज्बा दौड़ अल्प समय में ही देश की पहचान बन चुकी हैं। रविवार को समर्पित युवा समिति के पदाधिकारियों ने गांधी कालोनी स्थित गांधी वाटिका में मीडिया सेंटर के पत्रकारों से वार्ता करते हुए जज्बा दौड़ के दसवें एपिसोड के बारें में विस्तृत जानकारी दी।

 

 

इस दौरान सत्य प्रकाश रेशू ने बताया कि जज्बा दौड़ में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों में अलग ही उत्साह देखने को मिला रहा हैं, जिसका उदाहरण पंजीकृत फॉर्म है। जज्बा दौड़ में प्रतिभाग करने के लिए एक दिन में तीन हजार प्रतिभागियों ने अपना पंजीकरण कराकर अपने हौसले और देश के शहीदों के प्रति अपनी श्रद्धा दिखाई हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि कुछ ही समय में जज्या दौड़ देश के शहीदों एवं महान लोगो को समर्पित दौड के रूप में जानी जाने लगी है। जज्बा दौड़ में सभी वर्ग बढ़-चढ़कर भाग लेते है और अपने पसीने को देश की आजादी के प्रति समर्पित मानते है।

 

 

जज्बा दौड़ के दसवें एपिसोड को सफल बनाने के लिए राजनीतिक हस्तियों के रूप में प्रदेश मुखिया योगी आदित्यनाथ सहित बाबा रामदेव, क्षेत्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी सतेन्द्र सिसोदिया, मुजफ्फरनगर के प्रभारी मंत्री सोमेन्द्र तोमर, उ.प्र. सरकार में मंत्री अनिल कुमार, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान, सांसद हरेन्द्र मलिक, चंदन चौहान आदि सभी से संपर्क कर जज्बा दौड़ के प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए हौसला अफजाई करने की मुख्य भूमिका निभाएंगे ताकि देश का भविष्य कहे जाने वाले युवाओं के अंदर छिपी प्रतिभा और जज्बे को बाहर लाया जा सके।

 

इसके अलावा राजनीतिक हस्तियों से लेकर शासन प्रशासन तक सभी लोग जज्बा दौड़ का हिस्सा बनेंगे। युवाओं एवं अभिभावको में 11 अगस्त की प्रातः 6 के लिए जबरदस्त उत्साह है। इस बार जज्बा दौड़ में प्रतिभाग करने के लिए जगह–जगह फार्म उपलब्ध कराने के साथ ही संस्थानो में भी छात्र छात्राओ के लिए भेजे गए हैं।

 

क्या रहेगी पालिका प्रशासन की तैयारियां

पालिका चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप ने जज्बा दौड़ के दसवें एपिसोड में अपनी मुख्य भूमिका मानते हुए दौड को सफल बनाने के व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त करने के प्रयास शुरू कर दिये है। पालिका प्रशासन द्वारा पीने का पानी, सुरक्षा, यातायात, गढ्ढा मुक्त सडके, साफ-सफाई, एम्बुलेंस, डॉक्टर, बाथरूम, पुष्प वर्षा, पाइलट गाडी आदि की जिम्मेदारी ली गई हैं। इसके अलावा गुडविल सोसाइटी, भारत विकास परिषद, आई.आई.ए उद्योग फेडरेशन, रामलीला मंच, पतंजलि ग्रुप, रोटरी कल्ब, धर्मगुरू, लायंस क्लब, क्रांति सेना, समस्त समाज, स्काउट गाइड, महिला शक्ति आदि ने देश को समर्पित जज्बा 10 दौड में दौडने वालो का स्थान स्थान पर पुष्प वर्षा करने की रूप रेखा तैयार कर ली हैं। प्रेस वार्ता में युवा समिति महिला विंग की मनी पटपटिया, राखी ग्रोवर, मोनाली पंवार, शालिनी आनंद, पारूल, अंशु भाटिया आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय