Wednesday, May 8, 2024

बृजभूषण सिंह के अधिवक्ता ने कहा सच निरंतर आ रहा है सामने, उठाई पुरुष आयोग व हेल्पलाइन बनाने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोंडा। सांसद बृजभूषण शरण सिंह के अधिवक्ता एपी सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सोमवार को नाबालिक के सारे केस वापस लेने के सवाल पर कहा कि निश्चित तौर पर झूठ के हाथ पैर नहीं होते हैं। शायद उन्हें (पहलवानों को) यह आभास हो गया।

गोंडा पहुंचे सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता एपी सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जब यह लोग जंतर-मंतर का दुरुपयोग कर रहे थे, तब मैंने जो पिटिशन लगाई थी। कोर्ट ने उस पर रिपोर्ट मांगा है। 09 जून की डेट लगाई है। अदालत तो निष्पक्ष निर्भीक ज्वलंत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने नाबालिक के केस वापस लेने के मामले पर कहा कि निरंतर सच सामने आ रहा है। उन्हें डर लगा होगा। मैं तो लगातार आप लोगों के माध्यम से बोल रहा हूं। मेरी बातों का उनके परिवार के लोगों ने यहां तक कि चाचा-ताऊ ने भी समर्थन किया है।

पाक्सो एक्ट का हो रहा दुरुपयोग
बृजभूषण के अधिवक्ता ने कहा कि पाक्सो का दुरुपयोग इस देश में लगातार हो रहा है। इसीलिए अब समय आ गया है कि ऐसी धाराओं में आमूलचूल परिवर्तन हो। देश में जिस तरह से महिला आयोग, मंत्रालय, महिला हेल्पलाइन, हेल्पडेस्क, महिला थाना और महिला स्पेशल कोर्ट है, उसी प्रकार अब देश में पुरुष आयोग, हेल्पलाइन, पुरुष के लिए स्पेशल कोर्ट पुलिस कमीशन और मंत्रालय होना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय