Saturday, May 18, 2024

ब्रिटेन की पहली महिला सिख सांसद प्रीत कौर गिल को मिला धमकी भरा ईमेल, लिखा: ‘पीछे मुड़कर देखो’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लंदन। ब्रिटेन की पहली महिला सिख सांसद प्रीत कौर गिल ने कहा है कि उन्हें धमकी भरा ईमेल संदेश मिलने के बाद पुलिस से संपर्क करना पड़ा। ईमेल में लिखा गया था : ‘पीछे मुड़कर देखो’। बर्मिघम, एजबेस्टन की वरिष्ठ श्रम सांसद ने कहा कि ईमेल के बाद उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र की बैठकों में बॉडीगार्ड रखने के लिए मजबूर होना पड़ा।

गिल ने शनिवार को जीबी न्यूज को बताया, यह बहुत प्रत्यक्ष था। यह चिंता की बात है, क्योंकि मैं हर समय निर्वाचन क्षेत्र में अपनी बेटियों के साथ हूं। मेरा परिवार वहां रहता है। यह वास्तव में आपके द्वारा किए जाने वाले काम के संदर्भ में है। यह बहुत कठिन है, लेकिन फिर जब आप इसका सामना करते हैं, तो बहुत कम समर्थन मिलता है। इस धमकी ने मुझे वास्तव में चिंतित कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक महिला के रूप में, जब आप खुद को आगे रखती हैं और आप अन्याय को खत्म करना चाहती हैं और आप उन मुद्दों की परवाह करती हैं जो आपके घटकों को प्रभावित करते हैं, तो आपको ऐसे लोगों का सामना करना पड़ता है जो सोचते हैं कि आपको इस तरह का सामान कहना ठीक है।

उपनाम का उपयोग करने के बजाय, वैध खाते से वास्तविक ईमेल पते के साथ धमकी भेजी गई थी, जिसने गिल को हैरान कर दिया था। उन्होंने कहा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि इस व्यक्ति ने वास्तव में वह धमकी देने के लिए अपने कार्यस्थल के ईमेल का उपयोग किया था।

गिल ने घटना की सूचना वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस को दी है। उन्होंने जीबी न्यूज को बताया, एक बार जब आप मुद्दे को पुलिस के साथ उठा लेते हैं, तो उन्हें जांच करनी होती है, लेकिन इसका आप पर क्या प्रभाव पड़ता है, आपके रोजमर्रा के काम, मनोवैज्ञानिक प्रभाव, और भी बहुत कुछ होता है।

गार्जियन की एक रिपोर्ट के अनुसार, गिल पर हाल ही में यौन शोषण के शिकार लोगों की अवाज दबाने का आरोप लगाया गया था। शैडो सेक्रेटरी ऑफ स्टेट फॉर इंटरनेशनल डेवलपमेंट ने गुरुद्वारों के भीतर यौन शोषण के आरोपों को कम करने वाले समूह को व्हाट्सएप संदेशों की सीरीज भेजी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय