Wednesday, May 22, 2024

मुज़फ्फरनगर में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का किया स्वागत, ऋषिकेश जाते रुके नमस्ते द्वार पर !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंसूरपुर। उत्तराखंड में निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्गों की समीक्षा हेतु दिल्ली से ऋषिकेश जाते हुए केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मंसूरपुर हाईवे पर स्थित नमस्ते द्वार रिसोर्ट पर पधारे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सांसद तथा केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और नमस्ते समूह के निदेशक अरविन्द राठी ने संयुक्त रूप से नितिन गडकरी का स्वागत किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नमस्ते द्वार के निदेशक अरविन्द राठी ने केंद्रीय मंत्री को जानकारी देते हुए बताया कि नमस्ते द्वार रिसोर्ट को पर्यटन के क्षेत्र में उत्तर-प्रदेश सरकार द्वारा राज्य पुरस्कार तथा हाल ही में ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक अंतर्राष्ट्रीय समारोह में होटल ऑफ़ द ईयर का पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

नमस्ते द्वार दिन प्रति दिन नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। नितिन गडकरी ने नमस्ते द्वार रिसोर्ट की भरपूर सराहना की। केंद्रीय मंत्री ने नमस्ते द्वार रिसोर्ट में जलपान ग्रहण किया। उसके पश्चात केंद्रीय मंत्री ने पूरे रिसोर्ट का पैदल भ्रमण किया।

उन्होंने कहा कि भारत के विभिन शहरों जैसे सहारनपुर, खुर्जा, फिऱोज़ाबाद, मुरादाबाद तथा जयपुर आदि का हैंडीक्राफ्ट का इतना अच्छा संकलन देखते ही बनता है। केंद्रीय मंत्री ने नमस्ते द्वार में स्थित चाय का नुक्कड़ पर कुल्हड़ वाली चाय का भी आनंद लिया।

केंद्रीय मंत्री नमस्ते द्वार भवन तथा लाखोरी ईंटो से हुए निर्माण को देखकर बहुत प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि निदेशक अरविन्द राठी ने ग्रामीण पर्यटन तथा वैलनेस के क्षेत्र में अद्भुत कार्य किया है। लगभग 45 मिनट तक नमस्ते द्वार में बिताने के पश्चात केंद्रीय मंत्री ऋषिकेश के लिए रवाना हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय