Friday, April 26, 2024

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने चाय पर चर्चा कर टटोली जनता की नब्ज, उनकी राय मांगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पुर्नजीवित करने की हर मुमकिन कोशिश में जुटे नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने सोमवार को यहां भीड़ भरे लालबाग चौराहे पर स्थित एक चाय की दुकान पर जनता से मुलाकात की और मौजूदा परिस्थितियों में उनकी राय मांगी।


श्री राय आज शाम यहां पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लालबाग चौराहे पर स्थित ‘शर्मा जी की चाय’ की दुकान पर पहुंचे और उपस्थित लोगों को मौजूदा समस्यायों का हवाला देते हुये उनकी राय जानने की कोशिश की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बिजली, पानी, स्वास्थय, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या, भुखमरी एवं प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था पर लोगों की राय एवं सुझाव लिये। पार्टी का दावा है कि वहां मौजूद लोगों ने भीषण महंगाई, महिलाओं ने अपनी सुरक्षित न होने, नौजवानों ने रोजगार न मिलने के कारण बेरोजगारी तथा गृहिणियों ने रसोई गैस एवं घरेल बिजली की बढ़ोत्तरी से उनके बजट बिगाडने जैसी प्रमुख बाते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष मुख्य रूप से रखी।


श्री राय ने कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल है। प्रदेश में जंगलराज कायम है कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। उन्होने कहा कि आगे की चर्चा बाटी चोखा, पकौड़ी और अन्य चीजों पर भी जनता के बीच जाके होगी। उन्होने कहा कि भाजपा ने जनता से जो वादे किया वो पूरा नहीं किया। सीबीआई और ईडी के जरिए विपक्ष को डरा रहे है। अभी हाल में होने वाले पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय