Sunday, May 19, 2024

लिफ्ट में पी सिगरेट, शराब के पैग बनाए, एक गिरफ्तार, 6 की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट में रईसजादों का शराब पीते एक वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। सोसायटी की लिफ़्ट को बार बनाने वाले इन हुड़दंगियों को बिसरख थाने की पुलिस तत्परता से ढूंढ रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रईसजादों द्वारा रील बनाने के लिए स्टंटबाजी और बीच सड़क पर पैग बनाकर शराब पीने के वीडियो भी पूर्व में वायरल हो चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले की जानकारी पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से मिली। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि एस सिटी सोसाइटी की लिफ्ट में कुछ व्यक्ति 4 मार्च की रात में सीसीटीवी कैमरे के आगे सिगरेट का धुआं फूंक रहे हैं। शराब की बोतल को हाथ में पकड़े हुए हैं। इसी के साथ ही वे सीसीटीवी से छेड़खानी कर रहे हैं।

पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से लिया। उसने इस मामले की जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज को हासिल कर उसके फुटेज के आधार पर एक व्यक्ति की पहचान अंकुश सिंह निवासी स्टेलर जीवन सोसाइटी थाना बिसरख के रूप में हुई। पुलिस ने उसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे अन्य व्यक्तियों की पहचान भी हो चुकी है। इनमें आशीष कौशिक निवासी मथुरा और दिलीप सिंह रावत निवासी छतरपुर दिल्ली अंकुश सिंह के परिचित हैं उनकी भी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है।

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बहुमंजिली सोसाइटी एस सिटी में अजीबोगरीब नज़ारा देखने को मिला था। इसमें कुछ रईसज़ादे सोसायटी की लिफ़्ट में सिगरेट का धुआं और शराब के पैक उड़ाते दिखे थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो के वायरल होने के मामले को देखकर पुलिस सक्रिय हो गई और मामले की जांच में जुट गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय