Wednesday, July 3, 2024

लखनऊ में युवती पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ, बचाने में भाई झुलसा

लखनऊ। चौक थाना क्षेत्र में बुधवार को भाई के साथ कहीं जाने के लिए वाहन का इंतजार के लिए एक युवती लोहिया पार्क के पास खड़ी थी। इसी दौरान एक अज्ञात युवक आया और उसने उस पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। बहन को बचाने चक्कर में भाई भी झुलस गया। दोनों युवकों को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि युवती सहादतगंज में रहने वाले चौक व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी की एक बेटी है। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे वह किसी काम के सिलसिले में भाई के साथ चौक क्षेत्र के पास खड़ी थी। इसी दौरान आये एक अज्ञात युवक ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। बहन को बचाने के चक्कर में भाई भी झुलस गया। इस घटना से हड़कम्प मच गया और आरोपित मौका पाकर भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और परिवार के लोगों ने दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

 

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती और उसके भाई को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से दोनों काफी दहशत में हैं। वहीं, आरोपित की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय