Friday, October 18, 2024

मेरठ में दो माह की गर्भवती की ससुरालियों ने पीटकर कर दी हत्या,आरोपी हिरासत में

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाने के समर गार्डन में दो माह की गर्भवती सायरा की ससुराल वालों ने पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने आरोपी शौहर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दिल्ली के अलीबाग निवासी यासीन की दो बेटियों सायरा व आसिया का निकाह करीब आठ साल पहले समर गार्डन निवासी जाहिद के बेटों फिरोज व रहीसुद्दीन से हुआ था। सायरा दो माह की गर्भवती थी और उनकी तीन बेटियां हैं। लोगों ने बताया कि सायरा का उनकी सास से मनमुटाव चल रहा है। चार दिन पहले सास और ससुराल के अन्य लोग सायरा के मकान पर आए।

 

आरोपियों ने सायरा से मारपीट की। मृतका की बहन आसिया का आरोप है कि पेट पर लात मारने से सायरा के गर्भपात हो गया और उनकी हालत बिगड़ गई। इसके बावजूद आरोपी सायरा को अस्पताल लेकर नहीं गए। वह घर में ही तड़पती रही। शनिवार को भी आरोपियों ने सायरा की पिटाई की। जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

जिस वक्त मारपीट की गई सायरा का शौहर काम पर गया हुआ था। शाम पांच बजे आसिया ने सायरा की मौत की सूचना यासीन को दी तो वह रात नौ बजे दिल्ली से मेरठ पहुंचे। यासीन बेटी को अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां सायरा को मृत घोषित कर दिया गया। सायरा की बेटियों का रोकर बुरा हाल है। यासीन ने पति व अन्य ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय