Thursday, October 17, 2024

मूत्र में आटा गूंदकर नौकरानी बनाती थी रोटियां, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा हैरत अंगेज मामला प्रकाश आया है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। भविष्य में अपने घर पर नौकरानी न रखने का फैसला भी ले सकते हैं।

जी हां यह मामला है थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र का। जहां पिछले आठ वर्षों से कम कर रही नौकरानी किचन में पहले बर्तनों में मूत्र करती थी और उसके बाद उसमें आटा गूंदकर रोटियां बनती थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद मालिक ने थाना क्रासिंग पब्लिक में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस शख्स ने पुलिस रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसकी नौकरानी रीना शांति नगर से प्रतिदिन जाकर उसके घर व रसोई में काम करती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को उसने अपनी सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो देखकर दंग रह गए। कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि नौकरानी रीना रसोई में एक बर्तन में पहले मूत्र करती है और उसके बाद उसी में आटा गूंदकर रोटी बना देती है। इस शख्स ने पुलिस को बताया कि रीना उसके यहां पिछले आठ सालों से काम करती है और उसे उसपर पूरा भरोसा था। उसके परिवार के कई लोग काफी दिनों से लीवर की बीमारी से परेशान थे, लगता है नाैकरानी रीना की इस करतूत के कारण ही वह बीमार हुए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय