Thursday, September 19, 2024

शामली में अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल में काटा जमकर हंगामा

https://youtu.be/3CDROhbrnnc

शामली।जनपद के मेरठ-करनाल हाईवे मार्ग पर स्थित एक निजी अस्पताल में उस के स्टाफ की लापरवाही के चलते एक विवाहिता की जान चली गई। घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा में किया है। वही परिजनों ने महिला की मौत के बाद हंगामा करते हुए कार्यवाही की मांग की है। घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों के अनुसार कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के मेरठ-करनाल हाईवे मार्ग पर एक नर्सिंग होम का है। जहां पर 2 दिन पहले विवाहिता ललिता निवासी झिझाना थाना क्षेत्र के गाँव नयागांव को एडमिट कराया गया था। जिसको कोई शारीरिक प्रॉब्लम थी। जिसके चलते उसे 2 दिन पहले एडमिट कराया गया था, वहीं देर रात करीब 2:00 बजे उसकी समस्या हुई थी। जिसके चलते परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ के लोगों को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा, लेकिन उन लोगों ने डॉक्टर नहीं बुलाया और सुबह करीब 5:30 बजे उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली, तो सभी लोग अस्पताल पर इकट्ठा हुए और हंगामा और नारेबाजी करने लगे।

 

हॉस्पिटल में महिला की मौत के मामले में हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने लगी, वहीं परिजनों ने बताया कि शारीरिक कुछ समस्या के चलते ललिता क़ो दो दिन पहले हॉस्पिटल मे एडमिट कराया था।जिसमें देर रात उसको दर्द हुआ और परिजनों ने अस्पताल स्टाफ को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा।लेकिन उन्होंने समय रहते हुए डॉक्टर को नहीं बुलाया, हॉस्पिटल स्टाफ की लापरवाही के चलते महिला की मौत हो गई है। अब हम लोगों को कानूनी कार्रवाई करते हुए इंसाफ चाहिए।

 

वहीं थाना अध्यक्ष समय पाल अत्रि ने ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया और पीड़ितों की तहरीर पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय