Saturday, May 18, 2024

नोएडा में महिला की हत्या कर जमीन में गाड़ने के मामले मे जेठ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। महिला की हत्या कर शव को जमीन में गाड़ने के मामले में आरोपी एक व्यक्ति को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश कर रही है। इस घटना में शामिल 3 अन्य लोग फरार है। महिला का शव सेक्टर 155 के पास जमीन में गड़ा हुआ पुलिस को मिला था। जमीन में शव होने की सूचना पुलिस को तब मिली जब वहां घूम रहे लावारिस कुत्तों ने शव महसूस कर जमीन को खोदना शुरू कर दिया। कुत्तों को जमीन खोदता हुआ देखकर एक किसान को शक हुआ तथा उन्होंने  पुलिस को सूचना दी।

अपर पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि गांव कामबक्शपुर में रहने वाले जोगेंद्र उर्फ लाला की वर्ष 2015 में श्रीमती सरिता (26 वर्ष) के साथ शादी हुई थी। सरिता होली वाले दिन 8 मार्च से लापता थी। उन्होंने बताया कि महिला के भाई ने इस मामले में 15 मार्च को महिला के पति समेत परिवार के 7 लोगों के खिलाफ थाना नॉलेज पार्क में रिपोर्ट दर्ज करवाया था। उसका आरोप है कि उन्होंने उसकी बहन की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। अपर उपायुक्त ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को सेक्टर -155 के पास जमीन को कुछ लावारिस कुत्ते खोदते हुए नजर आए। वहां से गुजर रहे एक किसान को शक हुआ तथा उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो उन्हें बदबू महसूस हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन खोदकर देखा तो वहां पर श्रीमती सरिता का शव दबा हुआ था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके मायके वालों  को मौके पर बुलाया, तथा उन्होने कपड़े और अन्य चीजों के आधार पर महिला की शिनाख्त की।

उन्होंने बताया कि इस मामले को पुलिस ने हत्या की धारा में तरमीन कर  मृतका के पति जोगेंद्र, सास श्रीमती संता तथा जेठानी श्रीमती उषा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल मृतका के जेठ भूपेंद्र पुत्र लीलू धीमा को पुलिस ने देर रात को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका अपने पति जोगिंदर और जेठानी उषा के संबंधों को लेकर शक करती थी। इस बात को लेकर दोनों  में झगड़ा होता था। उन्होंने बताया घटना वाले दिन इन लोगों ने गला दबाकर उसकी हत्या की, तथा शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य सेक्टर-155 के पास जमीन में गाड़ दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय