Saturday, May 18, 2024

शाहपुर में बहन को पेपर दिलाकर वापस लौट रहे भाई की हादसे में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। थाना क्षेत्र की हरसौली पुलिस चौकी के पास एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बुढ़ाना कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव कुरालसी निवासी 22 वर्षीय हिमांशु अपनी बहन स्वीटी को मुजफ्फरनगर पेपर दिलवाकर  वापस अपने गांव लौट रहा था। जब वह हरसौली पुलिस चौकी के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे युवक का सिर सड़क पर लगा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर घायल को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया तथा गम्भीर घायल उसकी बहन का मंसूरपुर रोड स्थित एक निजि अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 

 

पुलिस ने बताया कि कार चालक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

 

 

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि हिमांशु अपनी बहन स्वीटी को यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा दिलवाने गया था। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया। घटना के संबंध में मृतक के चाचा राजीव राणा ने मुकदमा दर्ज कराया है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय