Saturday, May 11, 2024

फिरोजाबाद में बसपा ने रुखसाना बेगम को घोषित किया मेयर पद का उम्मीदवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। जनपद में नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी तपिश बढ़ गई है। सपा के बाद अब बसपा ने भी अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। बसपा ने मेयर पद के लिए रुखसाना बेगम को अपना उम्मीदवार बनाया है। रुखसाना बेगम सपा से दो बार के पूर्व सभासद महबूब अजीज की पत्नी हैं। इसके साथ ही नगर पालिका व नगर पंचायत अध्यक्ष पदो के उम्मीदवारों की भी घोषणा की है।

बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर हेमंत प्रताप सिंह, डॉ. ज्ञान सिंह, पूर्व विधायक अजीम भाई एवं जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उर्फ सोनू भारती ने एक गेस्ट हाउस में उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करते हुए बताया है कि फिरोजाबाद नगर निगम की मेयर पद के लिए रुखसाना बेगम पत्नी महबूब अजीज अब्बासी को प्रत्याशी बनाया है। महबूब अजीज सपा नेता थे और पूर्व मंत्री आजम खां के करीबी माने जाते हैं। वही बसपा नेताओं का कहना है पूर्व विधायक अजीम भाई के साथ ही महबूब अजीज बसपा में शामिल हो गए थे। इसके साथ ही बसपा ने शिकोहाबाद नगर पालिका से चेयरमैन पद के लिए अनीता यादव पत्नी इंद्रजीत यादव, सिरसागंज नगर पालिका से चेयरमैन पद के लिए नकीर अहमद व टूंडला नगर पालिका से चेयरमैन पद का उम्मीदवार वर्तमान में भाजपा से चेयरमैन रामबहादुर चक के बेटे रोहित चक को बनाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं नगर पंचायत फरिहा में सपा से वर्तमान चेयरमैन अब्दुल हई की पत्नी मोमिना यास्मीन, नगर पंचायत मक्खनपुर से प्रधान रहे स्वर्गीय महेशचंद्र जाटव की पत्नी मुन्नीदेवी व जसराना नगर पंचायत से वारिस अहमद को चेयरमैन पद का उम्मीदवार घोषित किया है। वही एका नगर पंचायत पर किसी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। बसपा नेताओं का कहना है कि पार्टी ने सभी वर्गों को समाहित करते हुए निकाय चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा की है। जल्द ही यह सभी उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगे तथा जीत हासिल करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय