Saturday, May 18, 2024

नोएडा में बिल्डरों ने फ्लैट देने के नाम पर 88.68 लाख ठगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-126 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दो बिल्डरों ने मिलकर उसे अपने जाल में फंसाया तथा फ्लैट देने के नाम पर 88 लाख 68 हजार 33 रुपए ठग लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अखिल रुहेला निवासी अम्रपाली सिलीकान सिटी सेक्टर-76 ने थाना सेक्टर-126 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मैसर्स होम एण्ड सैल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हनी कात्याल, सनी कात्याल, श्रीमती गीता कात्याल और सुनील मिंगलानी आदि ने मिलकर ग्रेटर नोएडा में उसे फ्लैट देने के नाम पर अपने जाल में फंसाया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि इन लोगों ने उनसे 88 लाख 68 हजार 33 रूपए ले लिया लेकिन ना तो फ्लैट दे रहे हैं, और ना ही उनके पैसे वापस कर रहे हैं। पीड़ित के अनुसार उसने पहले हनी कत्याल के प्रोजेक्ट में अपना पैसा लगाया था। हनी ने कहा कि उनका प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो रहा है, इसलिए उन्होंने सुनील मिंगलानी के प्रोजेक्ट में फ्लैट देने का वादा किया। दोनों बिल्डरों ने मिलकर उनसे 88 लाख से ज्यादा रुपए ले लिया तथा अब फ्लैट नहीं दे रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय