Thursday, September 19, 2024

कन्नौज में थूक से किया था मसाज, सैलून पर चला बुलडोजर, दुकान को ढहाया, आरोपी गिरफ्तार

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले में सैलून कर्मी की करतूत का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर हर कोई सन्न रह गया। ऐसा गंदा वीडियो जिसे देखने के बाद अब हर एक व्यक्ति सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि वह बाहर कहीं दाढ़ी बनवाने या मसाज करवाने जाए या न जाए। आरोपी युवक मसाज करने के दौरान थूक कर ग्राहक के मुंह पर मसाज करने लगा और बड़ी आराम से खुद ही अपनी करतूत का वीडियो बनाते थम्सअप दिखा रहा था। पुलिस ने मामले को तत्काल संज्ञान में लिया और आरोपी को महज कुछ ही घंटे में ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। जांच में पता चला कि आरोपी न तो बोल सकता है और न ही सुन सकता है।

सोशल मीडिया पर सुबह एक वीडियो वायरल हुआ । उसके बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया। संज्ञान में आया कि वायरल वीडियो तालग्राम थाना क्षेत्र का है । टीला मोहल्ला निवासी यूसुफ उर्फ गूंगा अपनी एक छोटी सैलून की दुकान पर

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दाढ़ी बनाने व मसाज करने का काम करता है। आरोपी सैलून कर्मी युवक का वीडियो वायरल हाे रहा है जिसमें दिख रहा है कि युवक अपनी दुकान में एक व्यक्ति की मसाज कर रहा है। मसाज के दौरान उसने व्यक्ति की आंख बंद होने का फायदा उठाते हुए अपने हाथों पर थूका और वही थूक उस व्यक्ति के चेहरे पर लगा दी।

यह गंदी करतूत उसने एक बार नहीं बल्कि दो बार की। इस घटिया करतूत करने के दौरान युवक ने अपना मोबाइल सामने रखा हुआ था और उस मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड भी किया। रिकॉर्ड करने के बाद युवक ने बड़े ही स्टाइल में थम्सअप का अंगूठा दिखाया और ग्राहक ने भी वही किया। शायद ग्राहक कुछ और समझ रहा होगा। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए वीडियो का स्वतः संज्ञान में लिया और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई ।

काफी आंख मिचौली के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को धर-दबोचा। युवक को पकड़े जाने के बाद एक और खुलासा हुआ। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो पता चला युवक न तो सुन सकता है और न ही बोल सकता है। युवक के घर में उसके तीन भाई और पिता हैं। सभी लोग यही काम करते हैं। घटना के बाद से सभी फरार हैं, वहीं घटना के बाद आरोपी युवक और उसके पिता के अवैध सैलून को बुलडोजर चलाकर जमीदोज कर दिया गया है।

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर ली गई है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है । विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने इस मामले में कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए कन्नौज के एसपी और राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण को ज्ञापन भी दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले समाज के लिए सही नहीं है। ऐसे में इस तरह की करतूत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो ताकि एक नजीर बन सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय