Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद में दिनदहाड़े बुलेट सवार को बदमाशों ने गोलियों से भूना, पुलिस को मृतक के पास भी मिली पिस्टल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े बुलेट मोटरसाइिकल सवार व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हत्यारे अपाचे बाइक पर सवार होकर आए थे। पुलिस को मृतक के पास से एक पिस्टल बरामद हुई है, जिसके अवैध होने की आशंका है। फिलहाल हत्या क्यों हुई, हत्यारे कौन थे, इन सब बिंदुओं पर जांच जारी है।

मृतक की पहचान 30 वर्षीय जितेंद्र, पुत्र वीरेश पाल, के रूप में हुई है। वो ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में गांव अगरौला का रहने वाला था। वो गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे गांव से लोनी क्षेत्र में बुलेट बाइक से आ रहा था। अशोक विहार के पास बाइक से आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके रोका और जितेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हत्यारोपी आसानी से फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पूरी वारदात में जितेंद्र को संभलने तक का मौका नहीं मिला। वो हेलमेट भी नहीं उतार पाया था, इससे पहले हमलावर उसको गोलियों से भून चुके थे। बताया जा रहा है कि मृतक की जेब से पुलिस को एक पिस्टल बरामद हुई है, जो प्राथमिक तौर पर अवैध दिखाई पड़ रही है।

ऐसे में पुलिस का मानना है कि मृतक जितेंद्र भी आपराधिक प्रवृत्ति का हो सकता है। फिलहाल थाने में उसका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। घटनास्थल के आसपास वाले सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं, जिससे हत्यारोपियों का बाइक नंबर पता चल सके।

गाजियाबाद पुलिस के एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों से इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द इस केस का पर्दाफाश किया जाएगा।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय