Saturday, May 11, 2024

दिल्ली-गाजियाबाद के बदमाशों में गैंगवार, 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग, तीन को लगी गोली, दो दर्जन पर मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। दो बदमाशों के गैंग के बीच में गैंगवार होने का एक मामला सामने आया है। जिसमें सोमवार को रात के वक्त करीब 30 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई और जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले हैं। इस मामले में तीन लोग गोली लगने से घायल भी हुए हैं। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला दिल्ली के दो गैंग का था, लेकिन जगह गाजियाबाद के इलाके की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर की है। गाजियाबाद पुलिस को घटनास्थल से कुल 23 खोखे (खाली कारतूस) मिले हैं। इससे स्पष्ट है कि करीब 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई हैं। पुलिस ने अपनी तरफ से दोनों पक्षों के 23 लोगों के खिलाफ थाना शालीमार गार्डन में एफआईआर दर्ज की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात करीब 12 बजे के आसपास शालीमार गार्डन क्षेत्र की बंगाली कॉलोनी में बदमाश टोनी और पिंकी के गुटों में मारपीट की सूचना मिली। दोनों बदमाश दिल्ली में न्यू सीमापुरी के रहने वाले हैं। लेकिन, टोनी के गुट में दिल्ली और पिंकी के गुट में यूपी के लड़के हैं। ये इलाका दिल्ली-यूपी बॉर्डर से एकदम सटा हुआ है।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बड़ी संख्या में दो गुटों के लोग लाठी-डंडों से मारपीट कर रहे थे। एक-दूसरे पर पत्थर फेंक रहे थे और गोलियां बरसा रहे थे। दोनों गुटों पर तमंचे, बंदूक और चाकू भी थे। पता चला कि दोनों ही बदमाशों के गुट वर्चस्व को लेकर भिड़ गए हैं। पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष वहां से भाग निकले।

गैंगवार के दौरान टोनी गैंग के सैफ और पिंकी गैंग के आजम व मुर्शरफ को गोली लगी। यहां मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया, दोनों तरफ से फायरिंग हुई। भारी पथराव किया गया। इससे कॉलोनी में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने अपनी जान बचाते हुए घरों के दरवाजे बंद कर लिए। मौके से पुलिस को .315 बोर के 5 और .32 बोर के 18 खोखे पड़े मिले हैं। इन्हें पुलिस ने सील कर दिया है।

एसीपी शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य ने बताया कि बुधवार दोपहर मध्य दिल्ली के रहने वाले टोनी गैंग और पिंकी गैंग के मध्य दिल्ली में झगड़ा व फायरिंग हुई। दोनों गैंग के लोग फायरिंग करते-करते गाजियाबाद की सीमा में बंगाली कालोनी में घुस गए। दोनों और से लगातार फायरिंग होने की सूचना पुलिस को मिली। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और चार बदमाशों को दबोच लिया।

इस संबंध में दरोगा मंगल सिंह के बयान के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में रफीक निवासी बी114 गाजीपुर दिल्ली पूर्वी दिल्ली, कैफ निवासी ग्राम भीकनपुर थाना बाबूगढ छावनी जिला हापुड, रोहित निवासी स्टेट बैंक के पास न्यू सीमापुरी थाना सीमापुरी दिल्ली तथा बिजेन्द्र निवासी 69बी ब्लाक शालीमार गार्डन थाना शालीमार गार्डन हैं, जिन्हें मौके से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय