Sunday, May 19, 2024

दबंगों ने बीच चौराहे पर पुलिस के सामने व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो आया सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में एक व्यक्ति को दबंगों ने बीच चौराहे लाठी-डंडों से जमकर पीटा है। इसका वीडियो सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सामने आए वीडियो के मुताबिक जेवर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस के सामने 4-5 बदमाशों ने एक व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटा। यह घटना उस समय की है, जब पुलिस की गाड़ी मौके पर खड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि सामने पुलिस वाले खड़े थे और उसके बावजूद भी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अगले दिन मुकदमा दर्ज होने पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ जेवर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा स्थानीय चौकी इंचार्ज के खिलाफ भी जांच शुरू हो गई है।

जेवर थाना प्रभारी का कहना है कि मामला 1 अक्टूबर का है। जेवर कस्बे में चौराहे के पास कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की थी। इसकी सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। घटना में शामिल आरोपी नईम, आरिफ और सद्दाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय