Sunday, May 19, 2024

नोएडा में अवैध विलों पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, 16.40 करोड़ की भूमि अतिक्रमण से मुक्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आज सुनपुरा में अवैध रूप से बन रहे एक दर्जन विला को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त दिया। अतिक्रमण से मुक्त हुई जमीन की कीमत करीब 16.40 करोड़ रुपये बताई जा रही। प्राधिकरण द्वारा की गई इस कार्रवाई के दौरान अतिक्रमणकारियों ने विरोध का प्रयास किया, लेकिन पुलिस बल को देखकर भाग चले।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा ने बताया कि गांव सुनपुरा प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है। कुछ कालोनाइजर गांव के खसरा नंबर 398, 399 व 444 की जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे थे। यहां पर एक दर्जन विला का निर्माण चल रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक राजेश गौतम के नेतृत्व में प्रबंधक एसपी सिंह और रामकुमार और सहायक प्रबंधक राजेश कुमार निम की टीम थाना इकोटेक-3 की पुलिस के साथ आज मौके पर पहुंची और अवैध निर्माण को ढहा दिया। टीम ने करीब 8200 वर्ग मीटर जमीन मुक्त करा लिया है। उन्होंने बताया कि 6 जेसीबी और 3 डंफर का इस्तेमाल कर यह कार्रवाई की गई।

ओएसडी ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की अधिसूचित एरिया में जमीन कब्जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होेंने हर वर्क सर्किल को अपने एरिया में जमीन पर अतिक्रमण रोकने के लिए कड़ी नजर रखने और अतिक्रमण की सूचना मिलते ही कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय