Tuesday, September 24, 2024

अमरावती से खंडवा आ रही बस महाराष्ट्र के मेडघाट पर खाई में गिरी, चार की मौत, 40 घायल

भोपाल। महाराष्ट्र के अमरावती से मध्यप्रदेश के खंडवा आ रही यात्री बस सोमवार को चिकलधारा और धारणी के बीच मेडघाट पर करीब 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि बस चालक समेत 40 लोग घायल हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 यात्री सवार थे, जिनमें से अधिकांश खंडवा जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चावला ट्रैवल्स की बस रोजाना की सोमवार को भी सुबह अमरावती से यात्रियों को लेकर खंडवा के लिए रवाना हुई थी। मेडघाट पर खतरनाक मोड़ है, जहां पहुंचते ही बस अचानक अनंत्रित हो गई और पुल ने नीचे खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही पुलिल मौके पर पहुंच गई और लोगों की मदद से घायल यात्रियों को बस के कांच तोड़कर निकाला गया। घायलों को धारणी के पास सेमाडोह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के बाद अमरावती भेजा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, हादसे में चार यात्रियों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान फूलवती (35)पत्नी राजू काजले निवासी रोनीखेड़ा, जिला बैतूल (मप्र), रघुनाथ इंगले (35) निवासी गाडगे नगर, अमरावती, महाराष्ट्र, पल्लवी कदम, (28) निवासी ग्राम रहेना, अमरावती, महाराष्ट्र और राजेंद्र मोतीप्रसाद पाल (पाल बाबू) निवासी भोकरबड़ी, तलाई कैंप धारणी, महाराष्ट्र के रूप में हुई है।

वहीं, हादसे में खंडवा के मोरदड़ गांव का रहने वाला बस चालक अमरसिंह पंवार घायल है। अन्य घायलों में खंडवा की मुन्नीबाई गवली, आशीष गवली, सिरपुर गांव के सुरेश जायसवाल, सिंगोट के दीपक पटेल, गुड़ी गांव के गुड्‌डू खान शामिल हैं।

बस मालिक सिमरसिंह चावला ने बताया कि मेरी बस कंडक्टर गुड्‌डू खान और चालक अमरसिंह पवार से बातचीत हुई है। दोनों घायल हैं। चालक गंभीर है। उन्होंने घटना को लेकर जानकारी दी है कि घटनास्थल पर खतरनाक टर्निंग थी। उस वक्त बारिश भी हो रही थी। सड़क पर मवेशी का गोबर पड़ा था, उसी वजह से बस फिसलकर अनियंत्रित हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय