Tuesday, June 25, 2024

बिजनौर में नदी के तेज बहाव में फंसी बस, सुरक्षित निकाले गए यात्री

बिजनौर। जनपद की कोटा वाली नदी में इन दिनों जलस्तर बढ़ा हुआ है। शनिवार की सुबह यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही बस बिजनौर हरिद्वार मार्ग पर नदी के तेज बहाव में फंस गई। इस खबर की जानकारी होने पर जिला व पुलिस प्रशासन की टीम ने बस को तेज बहाव में बहने का रोकने का प्रयास करते हुए यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया है। राज्य सरकार की राहत विभाग की टीम ने जिलाधिकारी से इस मामले को लेकर बातचीत की है।

बिजनौर से करीब 50 सवारियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। मंडावली थाना के कोटावाली नदी के तेज बहाव में बस बहने लगी। यह देखकर यात्रियों में चीख-पुकार मच गया। चालक ने बस निकालने का प्रयास किया पर तेज बहाव के चलते वह भी अपने प्रयास में असफल हैं। इस बीच सूचना पाकर मौके पर जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर रस्सियों को डालकर बस को सहारा दिया ताकि वह तेज बहाव में न बहे। इस घटना को राहत विभाग की टीम ने भी संज्ञान लेकर बिजनौर प्रशासन से बातचीत की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर जिलाधिकारी ने राहत विभाग को अवगत कराया है कि रेस्क्यू कर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हुई है। बस को भी बाहर निकालने के लिए प्रयास जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय