Saturday, May 4, 2024

मैड्रिड ओपन: राफेल नडाल पूरी तरह से फिट नहीं, टूर्नामेंट में खेलने को लेकर अनिश्चित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैड्रिड। राफेल नडाल ने स्वीकार किया है कि वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेलने को लेकर अनिश्चित हैं।

नडाल ने पत्रकारों से कहा, “इस सप्ताह संवेदनाएं सही नहीं रहीं। अगर यह मैड्रिड नहीं होता तो शायद मैं नहीं खेलता। लेकिन इसमें बहुत सारी भावनाएं शामिल हैं। मुझे नहीं पता कि अगले तीन हफ्तों में क्या होने वाला है। मैं लड़ना जारी रखूंगा और वो चीजें करता रहूंगा जो मुझे लगता है कि पेरिस में खेलने के लिए मुझे करने की जरूरत है। और यदि यह संभव है, तो यह संभव है। यदि नहीं, तो नहीं। मैं पेरिस में उस तरह से खेलने नहीं जा रहा हूं जैसा मैं आज महसूस कर रहा हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नडाल ने कहा है कि यह संभवत: दौरे पर उनका विदाई वर्ष है और वह आखिरी बार रोलांड गैरोस में प्रतिस्पर्धी होने की उम्मीद कर रहे हैं, जहां वह 14 बार के चैंपियन हैं।

22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने मैड्रिड में रिकॉर्ड पांच बार खिताब जीता है, स्पेनिश राजधानी में उनका आखिरी खिताब 2017 में आया था। वह गुरुवार को 16 वर्षीय अमेरिकी डार्विन ब्लैंच के खिलाफ पदार्पण करने वाले हैं।

नडाल ने कहा, “उम्मीद है कि मैं कई सीमाओं के बिना खेल सकता हूं। फिर हम देखेंगे कि क्या होता है। अगर मैं सीमाओं के बिना खेलता हूं, भले ही मैं हार जाता हूं, तो यह सकारात्मक होगा।”

नडाल, जिनकी पिछली गर्मियों में कूल्हे की सर्जरी हुई थी, बार्सिलोना में दूसरे दौर में एलेक्स डी मिनौर से हार गए, जो तीन महीने से अधिक समय में उनका पहला टूर्नामेंट था।

उन्होंने कहा कि वह खुद को एक मौका दे रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि आगे चलकर उन्हें अपने शरीर में बेहतर भावनाएं मिलेंगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय