Friday, April 26, 2024

बेगूसराय में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, साथी घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेगूसराय। बिहार की औद्योगिक राजधानी बेगूसराय आपराधिक राजधानी में तब्दील हो गई है। यहां गोलीबारी और हत्या का सिलसिला लगातार जारी है।

बीते रात भी लोग जब महाशिवरात्रि के अवसर पर भोले शंकर की बारात निकालने और शिवालयों में विवाह समारोह संपन्न कराने में लगे हुए थे तो बेखौफ अपराधियों ने एक खाद बीज व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना में व्यवसायी का साथी गोली लगने से घायल हो गया है। घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के नागदह की है।

बताया जा रहा है कि नागदह निवासी राम कुमार अपने दोस्त गजेन्द्र के साथ बगल के ही मोहल्ले से एक मांगलिक समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहा था।

इसी दौरान करीब एक बजे घर से कुछ मीटर की दूरी पर घात लगाए बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर राम कुमार की हत्या कर दी। गोलीबारी में रामकुमार का दोस्त गजेन्द्र भी घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची सिंघौल सहायक थाना की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक राम कुमार लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघी चौक के समीप साइकिल और खाद बीज का दुकान चलाता था।मांगलिक समारोह शामिल होकर लौटने के दौरान अपराधियों ने जब ताबड़तोड़ गोलीबारी किया तो भोले शंकर की बारात में आतिशबाजी होने के कारण लोगों को कुछ पता नहीं चल सका। गोली मारकर अपराधियों के भाग जाने के बाद घायल गजेन्द्र ने जब घटना के संबंध में बताया, तब लोगों को पता चल सका। लोगों की भीड़ जुटी, लेकिन तब तक राम कुमार की मौत हो चुकी थी।

स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह के प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने बढ़ते अपराध पर कहा है कि अपराध के आगोश में दम तोड़ता, सिसकता कराह रहा है बेगूसराय।

पिछले एक माह से लगातार हो रही हत्या, लूट की घटना से आम लोगों की सुरक्षा पर बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है। अपराधियों को पुलिस प्रशासन का भय नहीं है।

पुलिस तंत्र जनता के प्रति गैर जवाबदेह और बेलगाम है। ऐसी परिस्थिति में आम लोगों को बेगूसराय में बद से बदतर होती कानून व्यवस्था की स्थिति पर गहन चिता-चिंतन करने की आवश्यकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय