Sunday, September 8, 2024

हरियाणा में दो युवकों को जिंदा जलाए जाने के मामले में राजस्थान पुलिस ने 6 को हिरासत में लिया

जयपुर। हरियाणा में दो लोगों का अपहरण कर जिंदा जलाने के मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। राजस्थान पुलिस के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि वह हरियाणा पुलिस की भूमिका की भी जांच करेंगी, जिन्होंने गाय तस्करी के एक मामले में कथित रूप से पीड़ितों को संदिग्ध बताकर पीटा था।

हालांकि पुलिस अधिकारी जांच को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन सूत्रों ने कहा कि छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे गहन पूछताछ की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच, यह आरोप लगाया गया है कि राजस्थान पुलिस ने हरियाणा में आरोपी की गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट की, जिसके कारण उसका गर्भपात हो गया।

श्रीकांत की मां ने आरोप लगाया कि 30-40 पुलिसकर्मी जांच करने के लिए उनके घर में घुस गए। जब उन्हें बताया गया कि वह घर में नहीं है तो उन्होंने परिवार के लोगों को पीटना शुरू कर दिया और गाली-गलौच की। लगातार पिटाई से उसकी पत्नी को दर्द हुआ और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने 18 फरवरी को एक मृत बच्चे को जन्म दिया। श्रीकांत की मां ने कहा कि पिटाई के कारण उसके बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई।

हालांकि भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने कहा कि इस तरह के सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

उन्होंने कहा, हमारी पुलिस टीम श्रीकांत के घर में नहीं घुसी। वास्तव में हरियाणा पुलिस की टीम वहां गई थी। हम हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय