Wednesday, June 12, 2024

नोएडा में व्यापारी के कर्मचारियों ने बनाई थी लूट की योजना, तीन गिरफ्तार, 38.50 लाख बरामद

नोएडा। थाना फेस-दो क्षेत्र के सेक्टर-136 के पास से कथित रूप से हुई 38 लाख 50 हजार रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने व्यापारी के दो कर्मचारी और उनके एक साथी को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई पूरी रकम तथा घटना में प्रयुक्त बाइक आदि बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि व्यापारी के कर्मचारियों ने पैसे गबन करने की नीयत से लूट की वारदात को अपने साथी के संग मिलकर अंजाम दिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि अशोक कुमार पुत्र हरिशंकर, सुनील कुमार पाण्डेय पुत्र देवी प्रसाद पाण्डेय तथा सिकन्दर पुत्र बिन्द्रावन को बायोडायवर्सिटी पार्क गेट नंबर एक के पास सर्विस रोड से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम को फेस-दो पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की सेक्टर-136 के पास बाइक सवार दो लोगों की मोटरसाइकिल को रोकर दो बदमाशों ने उनसे बैग लूट लिया। बैग में करीब 38 लाख 50 हजार रुपए रखे थे। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई तो पीड़ित अशोक और सुनील पांडे ने बताया कि घटना 3 बजे की है, लेकिन उन्होंने पुलिस को शाम 6 बजे लूट की सूचना दी

 

उन्होंने बताया कि जांच में पुलिस को पता चला है कि अशोक और उसके साथी ने अपने मालिक को पहले सूचना दी। उसके मालिक ने विजय नामक व्यक्ति को नोएडा भेजा और विजय ने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को देर से सूचना देने के बारे में अशोक आदि से पूछताछ की गई। दोनों से अलग-अलग पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों ने अपने मालिक के पैसे को गवन करने के उद्देश्य से अपने साथी सिकंदर के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम देना बताया। उन्होंने बताया कि देर रात को छापेमारी कर पुलिस ने सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया। इसकी निशानदेही पर लूटी गई पूरी रकम बरामद हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय