Sunday, May 19, 2024

जांच से भाग कर ईडी को कानूनी कार्रवाई का न्योता दे रहे हैं केजरीवाल-वीरेंद्र सचदेवा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसी ईडी द्वारा चौथा समन भेजे जाने जाने के बाद उन पर बड़ा हमला बोलते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि वह हर बार जांच से भागने के लिए बहाना बनाते हैं।

भाजपा ने यह भी कहा है कि हर बार जांच से भाग कर केजरीवाल ईडी को कानूनी कार्रवाई करने का न्योता दे रहे हैं ताकि जांच एजेंसी उनके दरवाजे तक पहुंचे और वो विक्टिम कार्ड खेल सकें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हर बार जांच से भागने के लिए बहाना ढूंढते है, जांच से बचने का रास्ता ढूंढते हैं और अब ईडी का चौथा समन आने के बाद उन्होंने कहा है कि वे गोवा के दौरे पर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल राजनीतिक पर्यटन करेंगे लेकिन जांच से भागेंगे, यह अफसोसजनक है।

सचदेवा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल जांच एजेंसी से इसलिए भाग रहे हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि उन्होंने शराब घोटाला किया है, चोरी की है और इसलिए उन्हें जांच एजेंसी के सवालों का जवाब देने से डर लगता है। लेकिन वह कब तक भागेंगे और अगर चौथे समन के बाद भी केजरीवाल जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं होते तो वे स्वयं ईडी को आगे की कानूनी कार्रवाई करने का न्योता दे रहे हैं।

वहीं दिल्ली भाजपा की प्रदेश सचिव बांसुरी स्वराज ने भी जांच से बचने के लिए अरविंद केजरीवाल पर अजीब-अजीब से बहाने करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वह कट्टर ईमानदार हैं तो फिर जांच से क्यों भाग रहे हैं। स्वराज ने कहा कि केजरीवाल को यह मालूम होना चाहिए कि ईडी के समन पर पेश होना जरूरी होता है और ऐसा नहीं कर वो ईडी को अपने दरवाजे पर आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं ताकि विक्टिम कार्ड खेल सकें।

स्वराज ने कहा कि चौथे समन के बाद अरविंद केजरीवाल को 18 जनवरी को ईडी के सामने जाना ही चाहिए। बताया जा रहा है कि ईडी ने शराब घोटाले के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चौथा समन जारी कर उन्हें 18 जनवरी को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय