Thursday, May 16, 2024

मुज़फ्फरनगर में वार्ड 37 से निर्दलीय प्रत्याशी अमित पटपटिया ने बारिश में किया रोड शो, सभी जगह मिला भारी समर्थन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद के चुनाव में वार्ड 37 से निर्दलीय प्रत्याशी अमित पटपटिया ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वार्ड में रोड शो किया और भारी बारिश के बावजूद पूरे जोश के साथ रोड शो किया। क्षेत्र की जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया और पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस दौरान अमित पटपटिया के समर्थन में जमकर नारेबाजी कर समर्थकों ने माहौल को गर्म कर दिया।

जनता का कहना है कि अमित पटपटिया बेहद ईमानदार व व्यवहार कुशल व्यक्ति हैं और हमेशा समाजसेवा में जुटे रहते हैं। पिछले बारह वर्षों से समर्पित युवा समिति सामाजिक संगठन के माध्यम से रक्तदान व अन्य समाज सेवा कर रहे हैं। अमित पटपटिया के दादाजी मोहन लाल पटपटिया आजादी के बाद से ही गांधी कालोनी के पहले समाजसेवी डाक्टर के रूप में याद किये जाते हैं, जिनके पास जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से मरीज आते थे और यदि किसी मरीज पर पैसे नहीं थे, तो भी वे इलाज से वंचित नहीं रखते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित पटपटिया के पिता डा. सुशील पटपटिया व ताऊजी राजेन्द्र पटपटिया के साथ ही अमित का छोटा भाई अनुज पटपटिया भी अपने बड़ों की राह पर चलते हुए चिकित्सा के क्षेत्र में समाजसेवा कर रहे हैं। अमित पटपटिया अपने दादाजी की याद में श्री मोहन मैडिकल चला रहे हैं और पूरे सेवाभाव से कार्य कर रहे हैं।

अमित पटपटिया ने सभी से वादा किया है कि चुनाव जीतने के बाद वह हर समय अपने क्षेत्र की जनता के साथ खड़े रहेंगे और क्षेत्र का विकास करायेंगे। रोड शो के दौरान अमित पटपटिया को सर्वसमाज का समर्थन मिला और सभी ने चुनाव चिन्ह उगता सूरज पर मोहर लगाकर अमित पटपटिया को विजयी बनाकर नगरपालिका भेजने का वादा किया।

अमित पटपटिया का रोड शो गांधी कालोनी में मैन रोड पर स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय से प्रारम्भ होकर वार्ड 37 के अंतर्गत आने वाली सभी गलियों में गया। रोड शो के दौरान अमित पटपटिया को सर्वसमाज ने समर्थन देने के साथ विजयी बनाने का वादा किया। रोड शो के दौरान अमित पटपटिया का माला पहनाकर स्वागत किया गया। हाथों में उगता सूरज चुनाव चिन्ह के झंडे, बैनर, पम्पलेट, पोस्टर व पटके भी वितरित किए गए।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भारी बारिश के बावजूद अमित पटपटिया व उनकी टीम के हौंसले में कोई कमी नहीं आई और पूरे दल-बल के साथ सभी गलियों में घूम कर लोगों से समर्थन मांगा। रेलवे लाइन के पास वाल्मीकि बस्ती ने भी अमित पटपटिया को पूर्ण समर्थन का वादा कर पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। वार्ड के निवासी बोले कि इस बार हम परिवर्तन करने के मूड में हैं और अमित पटपटिया को विजयी बनाकर नगरपालिका भेजा जाएगा।

रोड शो के दौरान अमित पटपटिया के साथ गुलशन अरोरा, अमित महेन्द्रू, हिमांशु शर्मा, रणप्रीत सिंह, हितेश आनंद, अक्षय अरोरा, शुभम अरोरा, विकास चावला, प्रवीण अरोरा, मोहित इशपुजानी, शिवम शर्मा, हर्ष पाहुजा, तरुण अरोरा,  राजीव मल्होत्रा, अमित अनेजा, हरीश अरोरा, राहुल मदान, अजय अनेजा, आशीष अरोरा, मनीष कपूर, रितु शर्मा, कार्तिक, अक्षत जिंदल, गौरव नारंग, राजकुमार ग्रोवर आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय