Sunday, May 19, 2024

असुर और मिर्जापुर वेब सीरीज देखकर की वारदात, यूट्यूब से सीखा बचने का तरीका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। किशनपुरी में हुई स्पोर्ट्स कारोबारी और उनकी पत्नी की हत्या के मामले में आखिरकार पुलिस को सफलता मिल गई। पुलिस ने रेलवे रोड स्थित प्रेमपुरी से दो छात्रों को हिरासत में लिया है, जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया था, जिनके पास से लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया गया है।

देर रात तक चली पूछताछ में पता चला है कि आरोपी बाहरी है, जिनका कारोबारी के परिवार या फैक्ट्री से कोई संबंध नहीं है। जांच में आया है कि दोनों एलएलबी के छात्र हैं, जो अपना कारोबार करना चाहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लूट के इरादे से ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। आरोपी कई दिन से रेकी कर रहे थे, उन्हें पता था कि कारोबारी का बड़ा बेटा नवीन रोजाना सुबह अपनी पत्नी और बेटे के साथ घूमने के लिए जाता है।

आरोपी छात्रों को यह आभास नहीं था कि छोटा बेटा अभिषेक और नवीन की बेटी अंशिका घर पर ही है। क्योंकि अंशिका भी उस समय तक स्कूल में चली जाती थी, लेकिन गुरुवार को वह स्कूल नहीं गई थी। वह इस मकसद से घर में घुसे थे उस समय केवल कारोबारी धनकुमार जैन और उनकी पत्नी ही मकान में होंगे। ऐसे में वह आसानी से वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पुष्टि करते हुए बताया कि दो आरोपियों को पकड़ा गया है, जिनसे पूछताछ की गई। दोनों ने लूट और हत्या की वारदात कबूल की है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी प्रियांक ने वर्ष 2020 में असुर और मिर्जापुर समेत कई वेबसीरीज देखी थी, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम देने की योजना बना ली थी। उन्होंने यू-ट्यूब पर पुलिस से बचने के तरीक देखे। इसके बाद बाइक की नंबर प्लेट बदली, ग्लाउज, मास्क और हेलमेट का इस्तेमाल किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय