Saturday, May 11, 2024

नोएडा में दिन में चलाते थे कैब रात में चोरी, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना फेस-3 पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो दिन में कैब चलाते थे तथा रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। गिरफ्तार किए गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है। यह जेल की हवा भी खा चुके हैं।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि सेक्टर-70 में ऑफिस चलाने वाले दिलीप कुमार नामक एक व्यक्ति की दुकान से 5 मई को कार सवार अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए कीमत के कंप्यूटर, सीसीटीवी कैमरे, एयर कंडीशनर, नगदी आदि चोरी कर लिया था। इस मामले में जब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में जांच-पड़ताल की तो पाया गया कि एक कार में सवार होकर दो-तीन लोग दुकान में आए तथा वहां से चोरी करके निकल गए। पीड़ित ने कार का नंबर भी पुलिस को दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें लगाकर चोरों की तलाश की गई। आज इस मामले में संलिप्त सलमान तथा कासिम को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी किया गया सामान तथा घटना में प्रयुक्त कार बरामद किया है। उन्होंने बताया कि कासिम इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुका है। थाना प्रभारी ने बताया कि ये लोग दिन में कैब चलाते थे तथा रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि बदमाशों के गिरोह के अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय