Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में क्षत्रिय महासभा ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण के समर्थन में सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)। उत्तर प्रदेश क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन से जुड़े लोगों ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण के समर्थन में सिटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार को एक ज्ञापन सौंपकर महिला खिलाड़ियों के आरोपों की जांच सीबीआई से कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की।
ज्ञापन में कहा गया कि जिस तरह से कुछ लोग समाज में घृणा फैलाने का कार्य कर रहे हैं वह देश को तोड़ने का एक षड्यंत्र है। खिलाड़ी देश के लिए सर्वोपरि है लेकिन जिस तरह से आरोप लगाकर आंदोलन किया जा रहा है वह गलत है। जातियों को आपस में लड़ाकर देश को बदनाम करने वाले लोग कभी राष्ट्र हितैषी नहीं हो सकते। जांच के बाद जो दोषी हो उसे सजा अवश्य दी जाए।
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष कान सिंह राणा, दुष्यंत राणा, अशोक राणा, आरके प्रताप, साहब सिंह पुंडीर, रामसेतु राणा, कन्हैया राणा, विजेंद्र राणा, लवप्रीत राणा, राजवीर राणा, बिल्लू राणा, विश्वेंद्र राणा, राजेंद्र राणा, नवनीत राणा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय