Saturday, May 18, 2024

करणी सेना के नेता गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में आज जयपुर बंद का आह्वान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से राजस्थान की राजधानी में तनाव है। इस हत्याकांड से गुस्साए राजपूत समुदाय के संगठनों ने आज (बुधवार) जयपुर बंद का आह्वान किया है। केंद्रीयमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मौत पर शोक जताया है।

अज्ञात हमलावरों ने गोगामेड़ी को मंगलवार को जयपुर के श्यामनगर इलाके में स्थित उनके घर में घुसकर गोली मारी थी। पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड के तीन सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। पहले फुटेज में बदमाश हत्या करते दिख रहे हैं। दूसरे में घर के बाहर फायरिंग हो रही है। इसमें गोगामेड़ी के गार्ड अजीत सिंह की तरफ से भी क्रॉस फायरिंग की गई। तीसरे फुटेज में दोनों बदमाश हत्या के बाद सड़क पर भागते दिख रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस विश्वनोई के करीबी रोहित गोदारा ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। पुलिस का कहना है कि हत्यारों को पकड़ने के लिए कई स्तर पर जाल बिछाया गया है। भाजपा नेताओं ने हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की है। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने गोगामेड़ी की हत्या पर दुखद जताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय