Saturday, May 18, 2024

Canon ने भारत में लॉन्च किए 16 नए उन्नत प्रिंटर, 10 हज़ार रुपये की कीमत से शुरू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कैनन ने गुरुवार को 16 उन्नत प्रिंटर लॉन्च किए, जो उपयोगकर्ताओं को भारत में बेहतर प्रिंट गुणवत्ता, असाधारण कार्यकुशलता और टॉप-नॉच क्रिएटिविटी प्रदान करेंगे। 10,325 रुपये की कीमत से शुरू होकर, नया पिक्स्मा, मैक्सिफाई और इमेजक्लास सीरीज प्रिंटर 1 अप्रैल से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

कैनन इंडिया के अध्यक्ष और सीईओ मनाबू यामाजाकी ने एक बयान में कहा, “हम 16 नए अत्याधुनिक प्रिंटर पेश करते हुए उत्साहित हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लिए आधुनिक तकनीक और लागत-दक्षता का एक सही मिश्रण पेश करते हैं, जो कैनन की नवाचार और ग्राहकों की खुशी की लंबी विरासत पर आधारित है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा, कंपनी ने कहा, पिक्समा सीरीज के प्रिंटर हाई प्रिंट यील्ड और किफायती प्रिंटिंग के साथ उत्पादकता को अधिकतम करते हैं।

कंपनी ने उल्लेख किया कि मेक्सिफाई जीएक्स सीरीज लाइनअप प्रिंटर कम लागत वाली प्रिंटिंग और रीफिल करने योग्य इंक टैंक सिस्टम के साथ वाटर-रेसिस्टेंट प्रिंटआउट प्राप्त करते हैं, जिससे ये प्रिंटर छोटे और मध्यम व्यवसायों के लिए अधिकतम उत्पादकता लाभ प्राप्त करने के लिए आदर्श विकल्प बन जाते हैं।

29 प्रति मिनट हाई-स्पीड प्रिंटिंग, ऑटो-डुप्लेक्स प्रिंटिंग और कॉम्पैक्ट आकार के साथ, सभी नए इमेजक्लास लेजर प्रिंटर उत्पादकता को बढ़ावा देने के लिए डिजाइन किए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय