Thursday, September 19, 2024

बुलंदशहर में कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

बुलंदशहर। बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में सड़क किनारे बैठे कुछ लोगों को एक स्कार्पियो कार ने कुचल दिया। इस हादसे में एक युवक की जान चली गई। कार की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तुरंत घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में घायलों की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह घटना पास के ही घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिससे पूरी घटना के बारे में विस्तार से पता चल पाया। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग सड़क के किनारे कुर्सियों पर बैठे हैं। इसके कुछ देर बाद ही सफेद रंग की एक स्कार्पियो कार आती है, और सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए दीवार से जा टकराती है। इस घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों को कार के नीचे से निकाला गया और सबको पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया।

 

 

जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और शेष घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद कार का चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस पूरे मामले को दर्ज कर सघनता से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में पुलिस की प्राथमिकता सबसे पहले कार को ढूंढना है। पुलिस इस बात की जांच भी कर रही हैं कि हादसा की वजह क्या थी। हादसे से लोग दुखी हैं और आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग भी पुलिस प्रशासन से कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय